सोमवार, 29 अप्रैल 2019

जियरवा करे धुकुर धुकुर- दुल्हिन गंगा पार के

जियारवा करे धुकुर धुकुर यह दुल्हिन गंगा पार के का दूसरा हिट सांग हैं इस गाने को आवाज खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंग ने दिया हैं गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं।
यह गाना एक दिन में 2.3 लाख लोगो मे देखा जो फ़िल्म के लिए बहुत ही अच्छी बात हैं और इसका प्रभाव फ़िल्म भी दिखा यह गाना फ़िल्म के कहानी के हिसाब से सही और इस गाने जी डिमांड भी थी। अब गाने की बात करे तो गाने का म्यूजिक लाजवाब हैं जिसे सुन कर दर्शक पागलो की नाचने पर मजबूर हो जाएंगे । गाने में खेसारी लाल और काजल राघवानी का डांस दर्शको को सिनेमा घरों तक खींच के ले आती हैं कह सकते हैं कि फ़िल्म को हिट करने में इस गाने का बहुत महत्त्वपूर्ण भूमिका रही हैं ।गाने के रिलिक्स आजाद सिंह ने लिखा और बहुत ही सुंदर लव सांग हैं गाने का रिलिक्स देखने से लगता हैं ये लव सॉन्ग हैं
केसिया कारी खोल के,
हाय हेलो बोल के ,
गर्दा तू उड़ा देहलू,
हिरानी जईसे डोल के...-2
गोरी से जईसे जईसे आवेलु नियरवा..,
जियारवा करे,
धुकुर धुकुर धुकर धुकर धुकुर धुकुर-2
ये जाना उतना ही साफ सुथरा बनाया गया जितना इस गाने के रिलिक्स लिखे गए हैं आप अपने परिवार के साथ ये गाना देख सकते अधिकार भोजपुरी गाने अश्लीलता का सहारा लेते हैं गाने को चलाने के लिए लेकिन ये गाना बहुत ही साफ सुथरा गाना हैं एक ये भी वजह हैं फ़िल्म का गाना अश्लील नही हैं इस लिए गाना फ़िल्म को और भी लोकप्रिय बनाती हैं क्योंकि फ़िल्म पारिवारिक फ़िल्म हैं ये गाना फ़िल्म के महत्व को बढ़ती हैं ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें